समाज को जाति और धर्म के नाम पर बांटना चाहती है कांग्रेस: योगी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 29, 2017 - 03:24 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है। योगी ने कहा कि राहुल का बचपना अभी तक नहीं गया है। राहुल युवाओं को गुमराह कर रहे हैं। साथ ही कहा कि कांग्रेस समाज को जाति के आधार पर बांटना चाहती है। योगी मंगलवार को बीजेपी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने गुजरात पहुंचे थे। इस दौरान एक प्रेस वार्ता में उन्होंने ये बातें कही।

राहुल बताएं अपना एजेंडा
साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल ये तो बताएं कि आखिर उनके चुनाव का एजेंडा क्या है? हर चुनाव में वह किसी न किसी बातों की नकल करते हुए दिखाई देते हैं, जिससे उन्हें लगता है कि उन्हें फायदा होगा।

राहुल ने की हमारी नकल
उन्होंने कहा कि अयोध्या में हमने दीपावली पर पर्व का मनाया तो राहुल ने भी हमारी नकल करते हुए सारे मंदिरों में जाना शुरू कर दिया। राहुल को इस बात का स्मरण रखना होगा कि कांग्रेस राम और कृष्ण पर विश्वास नहीं रखती। उनके अस्तित्व को ही नहीं स्वीकारती तो फिर मदिरों में जाकर क्या साबित करना चाहते हैं। कांग्रेस हमेशा से ही लोगों को जाति, धर्म के नाम पर बांटती आई है, और अब भी बांटने की कोशिश कर रही है। राहुल गांधी अब युवाओं को गुमराह कर रहे हैं।

मोदी जी पर पूरा भरोसा रखता है देश 
प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि देश मोदी जी पर पूरा भरोसा रखता हैं। विकास की जिस गौरव-गाथा को लेकर आज गुजरात की जनता इस चुनाव में भाग ले रही है। गुजरात को ही नहीं बल्कि पूरे देश को इसपर गर्व है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static