शर्मनाकः नाबालिग को नंगा कर बुरी तरह पीटा, वीडियो भी बनाई

punjabkesari.in Thursday, Jul 20, 2017 - 11:17 AM (IST)

अलीगढ़ः यूपी के अलीगढ़ में मानवता को शर्मसार करता हुआ दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां कुछ दबंग युवकों ने एक नाबालिग दलित किशोर को बांध कर उसकी पिटाई की है। इतना ही नहीं युवकों ने पिटाई का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया है। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद पीड़ित अपने परिवार के साथ पुलिस के पास पहुंचा, तो काफी चक्कर लगाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल ये मामला अलीगढ़ के अकराबाद का है। 14 साल के नाबालिग लड़के के मुताबिक उसके साथ के कुछ लड़के उसे खेलने के लिए बुलाकर ले गए और फिर नंगा कर उसे पीटने लगे। यहीं नहीं इस दौरान दबंग युवक किशोर का मजाक उड़ा भी उड़ाते रहे। इसके साथ ही कुछ युवक पीड़ित के साथ अश्लील हरकत भी करते दिखें। वहीं पिटाई से परेशान पीड़ित किशोर दबंग युवकों से उसे छोड़ देने की गुहार भी लगाता रहा।

पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसएसपी अलीगढ़ ने कहा कि ये सभी एक-दूसरे को जानते थे। आरोपियों में से एक बालिग है। सभी पर मामला दर्ज किया गया है और गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों में से एक ने वीडियो बनाया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static