Noida News: बिरयानी के पैसे मांगने पर दुकानदार को बुरी तरह से पीटा, घटना CCTV में कैद....एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 11:10 AM (IST)

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में बिरयानी खाने के बाद रुपये नहीं देने को लेकर हुए विवाद में दो लोगों ने मिलकर दुकानदार की बुरी तरह से पिटाई की। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, मामले के संबंध में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसका साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि घटना वाजिदपुर गांव की है, जहां पीड़ित व्यक्ति बिरयानी का ठेला लगाता है। उन्होंने बताया कि बुधवार शाम आरोपी अपने साथी के साथ पीड़ित के ठेले पर बिरयानी खाने गया था लेकिन उसने बिरयानी खाने के बाद कथित रूप से रुपये देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद दुकानदार से उसकी कहासुनी हो गई।

पैसे मांगने पर दुकानदार को बुरी तरह पीटा
अधिकारी ने बताया कि कहासुनी के बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई और आरोपी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर दुकानदार को बुरी तरह से पीटा। पुलिस के अनुसार, आरोपी एक हिंदूवादी संगठन से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी की खबर फैलने के बाद संगठन के 40 करीब कार्यकर्ता थाने पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static