Kasganj News: माइलस्टोन से टकराई कार में लगी भीषण आग, अंदर बैठे मां-बेटे की जलकर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 11:27 AM (IST)

(प्रशांत शर्मा)Kasganj News: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने है, जिसके बारे में जानकर लोगों की रूह कांप गई। जहां कार से मथुरा दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार माइलस्टोन से टकरा गई जिसके चलते कार में अचानक आग लग गई। जिससे कार में सवार मां और ढाई महीने के बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कार चला रहा पिता गंभीर रूप से झुलस गया।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बरेली जनपद के थाना भमोरा के गांव रफियाबाद के रहने वाले 30 वर्षीय आशीष यादव अपनी 25 वर्षीय पत्नी मीना और ढाई माह के बेटे बाबू के साथ अपने गांव से मथुरा वेगनआर कार से दर्शन करने जा रहे थे। उनकी कार कासगंज से लेकर ढोलना थाना क्षेत्र के भगवंतपुर के समीप कैनाल बाईपास पर लगे एक माइलस्टोन से अनियंत्रित होकर टकरा गई। कार में सीएनजी किट लगे होने के चलते अचानक आग लग गई। इससे पहले कि कार चला रहे आशीष कुछ समझ पाए आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया।

कार में बैठे मां-बेटे की जलकर दर्दनाक मौत
बताया जा रहा है कि आशीष ने बड़ी मुश्किल कार से कूदकर अपनी जान बचाई लेकिन लाख प्रयासों के बाद भी वह अपनी पत्नी और बेटे को नहीं बचा सका। इस दौरान आशीष भी बुरी तरह झुलस गया। राह से गुजर रहे लोगों ने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी कासगंज अजीत चौहान ने गंभीर रूप से झुलसे हुए आशीष को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं सूचना पर पहुंची दमकल ने कार में लगी आग पर काबू पाया। इसके बाद कार में जल चुके मां बेटे के शव को बाहर निकाला गया।

जानिए, क्या कहना है कासगंज के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार भारती का?
वहीं इस मामले की जांच कर रहे कासगंज के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि बरेली से चलकर कार सवार मथुरा दर्शन करने जा रहे थे कि थाना ढोलना क्षेत्र के अंतर्गत उनकी कार एक माइलस्टोन से टकरा गई। सीएनजी किट लगी होने के चलते उसमें आग लग गई, जिसके चलते कार चालक आशीष की पत्नी और उसके बेटे की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। कार में जले मां और बेटे के अवशेषों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static