Balrampur News: अचानक लगी आग से 26 घर जलकर राख, 9 महीने की मासूम की भी जलकर मौत

punjabkesari.in Friday, May 03, 2024 - 12:45 PM (IST)

Balrampur News: उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के बेलीखुर्द गांव में आग लगने से 9 माह की एक बच्ची की झुलस कर मौत हो गई। आग से फूस के 26 मकान राख हो गए और 77 बकरियों की भी जल कर मौत हो गई। जिलाधिकारी अरविंद सिंह ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार की शाम को तुलसीपुर के बेलीखुर्द गांव में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने फूस के 26 मकानों को अपनी चपेट में ले लिया। उन्होंने बताया कि इस अग्निकांड में 9 माह की बच्ची रीमा की झुलस कर मौत हो गई।

आग से 77 बकरियों और एक सुअर की जलकर मौत
सिंह के अनुसार, आग से 77 बकरियों और एक सुअर की जलकर मौत हो गई। सूचना मिलने पर अग्निशमन कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जिलाधिकारी ने बताया की मृतक बच्ची के शव का पंचनामा कर परिजनों को सौप दिया गया है। उन्होंने बताया कि उप जिलाधिकारी को मौके पर भेजकर राजस्व टीम से, अग्निकांड से हुई क्षति का आकलन कराया जा रहा है। जल्द ही पीड़ितों को सहायता राशि दी जाएगी।

आवारा कुत्तों ने 6 साल की बच्ची पर हमला कर किया घायल
उत्तर प्रदेश के नोएडा में आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम ही नहीं ले रहा। आए दिन कुत्ते यहां लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर रहे है। इसी बीच पॉश सोसायटी से एक और ऐसा मामला सामने आया है। यहां पर कुत्ते ने 6 साल की बच्ची पर हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। इसके बाद सोसायटी के लोग काफी गुस्से में आ गए और उन्होंने थाने पहुंचकर हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने किसी तरह उन्हें समझाया और मामला शांत कराया। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static