Amethi News: युवक को पीट-पीटकर बेरहमी से उतारा मौत के घाट, पानी भरने को लेकर हुआ था विवाद

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 02:36 PM (IST)

Amethi News: उत्तर प्रदेश में अमेठी के जायस क्षेत्र में पानी को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि क्षेत्र अंतर्गत पूरे गंगाराम निवासी राम देव (25) को रविवार देर शाम आधा दर्जन लोगों ने पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया। आनन फानन में परिजन घायल युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
परिजनों के अनुसार मृतक का पड़ोसियों से सरकारी नल से पानी भरने को लेकर विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते लाठी डंडों से पीट-पीट कर दंबगों ने हत्या कर दी। मृतक की पत्नी माधुरी ने बताया कि सरकारी नल में पानी भरने को लेकर आए दिन उसके घर के सामने के लोग विवाद करते थे। जब उसके पति पानी भरने जाते थे तो गाली गलौज करने लग जाते थे।

पानी के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या
बताया जा रहा है कि रविवार शाम जब माधुरी के पति वापस आ रहे थे तो पड़ोस के कई लोगों ने मिलकर लाठी डंडों के साथ उनके ऊपर हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस क्षेत्राधिकारी तिलोई अजय सिंह ने बताया कि मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की सूचना मिलीं थी। मामले में जायस थाने में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static