Bareilly News: अमिताभ बच्चन के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, बरेली के गोवर्धन की अनोखी दीवानगी

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 02:59 PM (IST)

Bareilly News: (मोहम्मद जावेद खान) वैसे तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं के फैन आपने देखे होंगे लेकिन, बरेली के गोवर्धन की दीवानगी अनोखी है। झुमका सिटी बरेली में लोग उनके लुक और स्टाइल के इतने दीवाने हैं कि हर कोई उनकी नकल करना चाहता है। गोवर्धन जन्म से ही बिग बी जैसे दिखते हैं और उनका रहने-सहने का तरीका भी अमिताभ बच्चन के जैसा है।

अमिताभ बच्चन के लिए 15 साल से रख रहे करवा चौथ का व्रत
मिली जानकारी के मुताबिक, गोवर्धन 1973 से बिग बी की तरह जीने लगे और अब उन्हें बरेली का अमिताभ बच्चन कहा जाता है। उनकी पहचान केवल बरेली तक सीमित नहीं है बल्कि, दूर-दूर तक लोग उन्हें जानने लगे हैं। लोगों ने उन्हें बिग बी के नाम से भी पहचाना है। जब अमिताभ बच्चन के फैंस उनकी दुकान पर आते हैं, तो वे खुशी-खुशी सामान खरीदते हैं और गोवर्धन के साथ सेल्फी लेते हैं। आपको बता दें कि, अमिताभ बच्चन जैसे दिखने वाले गोवर्धन, पिछले 15 साल से असली वाले बिग बी के लिए करवा चौथ का व्रत रख रहे हैं। उन्होंने पंजाब केसरी टीवी से बातचीत में बताया कि जब लोग उन्हें बिग बी के नाम से बुलाते हैं, तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। ये उनके लिए गर्व की बात है कि उनकी तुलना इतने बड़े सेलिब्रिटी से की जाती है।

अमिताभ बच्चन की लंबी उम्र के लिए रखते हैं करवा चौथ का व्रत
बता दें कि व्यापारी गोवर्धन को लोग अमिताभ बच्चन की हूबहू कॉपी भी कहते हैं। हर साल करवा चौथ के दिन वो व्रत रखते हैं...अपने व्रत के दौरान गोवर्धन जी सुबह से लेकर रात तक भूखे-प्यासे रहते हैं। चांद निकलने के बाद वे उसकी पूजा करते हैं और अमिताभ बच्चन की लंबी उम्र की प्रार्थना करते हैं। गोवर्धन जी ने ये व्रत रखने की प्रेरणा “बागबान” फिल्म से ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static