Prayagraj News: बंद कमरे में संदिग्ध हालत में मिले महिला और पुरुष का शव, दोनों यूपी पुलिस में थे सिपाही

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 09:12 AM (IST)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले के शाहगंज इलाके में एक किराए के मकान से एक महिला समेत दो कांस्टेबलों के शव बरामद किए गए। शव मंगलवार शाम को महिला पुलिसकर्मी के घर में पाए गए। कांस्टेबल का शव छत से लटका हुआ मिला, जिसकी पहचान मथुरा निवासी 32 वर्षीय राजेश के रूप में हुई, जबकि महिला कांस्टेबल का शव बिस्तर पर पड़ा था। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शाहगंज इलाके के एक लॉज में मिले महिला और पुरुष कांस्टेबल के शव
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, डीसीपी सिटी दीपक भूकर ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि एसीपी कोतवाली कार्यालय में तैनात राजेश मंगलवार को ड्यूटी पर नहीं आए थे। पुलिस की एक टीम महिला के किराए के मकान पर गई, लेकिन बार-बार बुलाने के बावजूद किसी ने दरवाजा नहीं खोला। बाद में जब पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो उन्हें शव मिले।

पुलिस को मौके पर नहीं मिला है कोई सुसाइड नोट
बताया जा रहा है कि लगभग 30 साल की महिला कांस्टेबल कानपुर की रहने वाली थी। पुलिस ने बताया कि मृतक राजेश शादीशुदा था और महिला कांस्टेबल का करीबी दोस्त था। महिला पर्यटक पुलिस स्टेशन में तैनात थी और अकेली रह रही थी। अधिकारियों ने बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और दोनों मृतकों के परिवारों को सूचित कर दिया गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static