Hardoi News: पेड़ से लटके मिले ममेरी बहनों के शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 12:05 PM (IST)

(मनोज)Hardoi News: उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के सुरसा क्षेत्र में बुधवार शाम दलित बिरादरी से ताल्लुक रखने वाली दो ममेरी बहनों के शव पेड़ की एक ही डाल में दुप्पटे से लटके मिले हैं। परिजनो के मुताबिक दोनों में काफी गहरी दोस्ती थी वहीं पुलिस परिवार और गांव के लोगों से पूछताछ करके दोनों की मौत की वजह तलाशने में जुटी हुई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुरसा थाने के सहुतेरा गांव के मजरा मढिया में गांव के रहने वाले संतोष की 16 वर्षीय पुत्री राधा और राजू की 15 साल की पुत्री ममता के शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव से बाहर एक बाग में नीम के पेड़ में एक ही डाल से दुपट्टे से लटके हुए पाए गए। दोनों के शव एक साथ देखकर पूरे गांव में हड़कंप मच गया। अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखने वाली दोनों नाबालिग किशोरी आपस में ममेरी बहन बताई गई है।

ममेरी बहनो के शव पेड़ से लटके मिले
परिवार वालों के मुताबिक दोनों में काफी गहरी दोस्ती थी और सारा दिन एक साथ ही रहती थी दोनों दोपहर 2 बजे करीब घर से एक साथ निकली थी उसके बाद जब दोनों काफी देर तक नहीं लौटी तो दोनों के परिवारों के लोगों ने दोनों की खोजबीन शुरू की। काफी देर तक परिवार के लोग तलाश करते रहे लेकिन दोनों का कोई पता नहीं लगा। दोनों के एक साथ लापता होने के बाद पूरे गांव के लोग दोनों की खोजबीन में जुट गए। कुछ देर की खोज के बाद दोनों के शव गांव के बाहर एक बाग में नीम के पेड़ से एक ही डाल में उनके दुप्पटे से लटके हुए दिखाई दिए। बदहवास परिवार वालों ने दोनों के शवों को फंदे से उतार लिया लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पूरे मामले की गहराई से पड़ताल की जा रही
बताया जा रहा है कि अनुसूचित जाति की दो नाबालिग किशोरियों की संदिग्ध मौत की जानकारी पाकर तत्काल पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पुलिस अधिकारियों और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की और घटना को लेकर मौके पर मिले फिंगरप्रिंट वगैरह कलेक्ट किए हैं। पुलिस के मुताबिक फिलहाल अभी तक परिवार वालों ने दोनों की मौत को लेकर कोई आरोप नहीं लगाया है। शवों को पोस्टमाटर्म के लिए भेजा गया है और पूरे मामले की गहराई से पड़ताल की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static