Ghaziabad News: अपने घर में मृत मिली महिला, शव के पास बैठा था भाई.... मामले की जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 11:48 AM (IST)

Ghaziabad News: गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के लाजपत नगर कॉलोनी में 39 वर्षीय एक महिला अपने घर में मृत मिली और उसका भाई उसके शव के पास बैठा था। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को ‘डायल 112' के जरिए सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। अधिकारियों ने महिला की आंखों, हाथों और गले पर घाव देखे। मृतक महिला की पहचान गीता और उसके भाई की पहचान किशोर कुमार नायर के रूप में की गई है।

जानिए, क्या है मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, साहिबाबाद के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) रजनीश उपाध्याय ने बताया कि 2018 तक नायर दक्षिण अफ्रीका में नैनो टेक्नोलॉजिस्ट के तौर पर काम कर रहे थे। एसीपी ने कहा कि उनकी मां केरल में रहती है और उनकी एक बहन उसी कॉलोनी में रहती है। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि नायर और उसकी बहन के बीच अक्सर झगड़ा होता था। गीता के कुछ पड़ोसियों ने उसकी बहन दीपा को उनके झगड़े के बारे में बताया था।

जानिए, इस मामले में क्या कहना है एसीपी का?
बताया जा रहा है कि सूचना मिलने पर दीपा पहुंची तो देखा कि उसकी बहन फर्श पर मृत पड़ी थी। एसीपी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है जिसकी रिपोर्ट से पता चला कि गीता के शरीर पर कुछ खरोंचें थीं और वह फेफड़ों में संक्रमण से पीड़ित थी। उन्होंने बताया कि नायर अवसाद में है और अपनी बहन की मौत के बारे में कुछ नहीं बता सका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static