प्रयागराज से नागपुर जा रही बस की ट्रक से जोरदार भिड़ंत, हादसे में 6 लोगों की मौत..... 20 अन्य गंभीर घायल

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 09:27 AM (IST)

Prayagraj\MadhyaPradesh: मध्यप्रदेश के मैहर जिले में शनिवार देर रात प्रयागराज (उत्तरप्रदेश) से नागपुर (महाराष्ट्र) जा रही बस सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई, जिससे बस में सवार 6 यात्रियों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार मैहर के पास देहात थाना क्षेत्र में देर रात हादसा हुआ। तेज रफ्तार से जा रही बस सड़क किनारे खड़े एक डंपर से भीषण तरीके से टकरा गई। इस वजह से बस में सवार 6 यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

MP के मैहर जिले में बस-ट्रक की जोरदार भिड़ंत
सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को बस से निकालकर मैहर, अमरपाटन और सतना के अस्पतालों में पहुंचाया। घायलों की संख्या फिलहाल 20 बताई गई है। घायलों में बस चालक भी शामिल है। घटनास्थल पर मौजूद एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया से कहा कि बस प्रयागराज से नागपुर की तरफ जा रही थी।

PunjabKesari

सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत
बताया गया है कि बस काफी तेज गति से जा रही थी और वह सड़क किनारे खड़े एक डंपर से टकरा गई। मृतकों की पहचान की जा रही है। बस में कुल कितने यात्री सवार थे, इस बारे में देर रात तक स्पष्ट नहीं हो सका। माना जा रहा है कि इसमें लगभग 25 यात्री सवार हो सकते हैं। भीषण टक्कर के कारण बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और देर रात तक बस में फंसे लोगों को निकालने का कार्य जारी था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static