Ghazipur News: नोएडा STF और गाजीपुर पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में 1 लाख का इनामी बदमाश ढेर, 2 सिपाहियों की हत्या में था वांछित

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 07:58 AM (IST)

Ghazipur News:(अश्वनी कुमार सिंह) उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में अगस्त माह में हुई 2 आरपीएफ कांस्टेबल (जावेद खान और प्रमोद कुमार) की हत्या में वांछित एक लाख का इनामी बदमाश उत्तर प्रदेश एसटीएफ की नोएडा इकाई और गाजीपुर पुलिस टीम के साथ हुई मुठभेड़ में ढेर हो गया। यूपी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि गाजीपुर के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के जमानिया दिलदारनगर रोड पर यह मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ मे मारा गया बदमाश आरपीएफ जवानों की हत्या में वांछित था।

PunjabKesari

STF और पुलिस मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी बदमाश ढेर
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक बदमाश की पहचान पटना (बिहार) निवासी मोहम्मद जाहिद उर्फ सोनू के रूप में हुई है और उस पर एक लाख रुपए का नकद इनाम था। अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था और एसटीएफ अमिताभ यश ने बताया कि 19/20 अगस्त की रात को 2 आरपीएफ कांस्टेबल जावेद खान और प्रमोद, ट्रेन संख्या 15631 बाड़मेर गुवाहाटी एक्सप्रेस में अवैध शराब की तस्करी को रोकने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान शराब तस्करों ने दोनों कांस्टेबलों की बेरहमी से पिटाई की और उन्हें चलती ट्रेन से फेंक दिया, जिसके परिणामस्वरूप दोनों कांस्टेबलों की मौत हो गई। एडीजी कानून व्यवस्था और एसटीएफ ने बताया कि मोहम्मद जाहिद इस मामले में वांछित था और उस पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था।

PunjabKesari

मृतक बदमाश 2 सिपाहियों की हत्या में था वांछित
गौरतलब है कि 20 अगस्त को गाजीपुर में आरपीएफ के 2 जवानों की हत्या कर दी गई थी। गहमर थाना क्षेत्र के बकैनिया गांव के पास आरपीएफ के दोनों जवानों के शव मिले थे। आरपीएफ के दोनों जवान पीडीडीयू रेलवे यार्ड थाने में तैनात थे और बाड़मेर एक्सप्रेस से मोकामा ट्रेनिंग सेंटर जा रहे थे। शराब तस्करों ने आरपीएफ जवानों से मारपीट कर हत्या कर दी थी और दोनों को ट्रेन से फेंक दिया था। इस मामले में 5 बदमाश पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं, जबकि एक बदमाश मुठभेड़ में घायल होने के बाद गिरफ्तार किया गया था। अब मुठभेड़ मे मारे गये बदमाश मोहम्मद जाहिद उर्फ सोनू पर था 1 लाख का ईनाम घोषित था। मुठभेड़ में मारा गया बदमाश बिहार के पटना जिले के फुलवारी शरीफ का रहने वाला था। मुठभेड़ मे पुलिस के दो कांस्टेबल भी घायल हुए हैं, जिनका स्थानीय सी एच सी में इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static