Deoria News: छोटी उम्र में लग गई थी यह लत, पहले कमाया ऑनलाइन पैसा.... फिर हारने पर डिप्रेशन में उठाया ऐसा कदम

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 11:26 AM (IST)

Deoria News: (विशाल चोबे) यदि आपका बच्चा दिन रात मोबाइल चलाता है और मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलकर पैसा कमाना चहता है तो आप सावधान हो जाइए, नहीं तो आपको अपने बच्चे से हाथ धोना पड़ सकता है। जी हां, ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है देवरिया जिले के भलुअनी थाना क्षेत्र के पोखर भिंडा गांव से। जहां गांव के रहने वाला एक छात्र नीतिश शर्मा जो कक्षा 9वीं का छात्र था। उसे ऑनलाइन गेम खेलने की आदत पड़ गई थी और वो गेम के जरिए बाजी लगाकर पैसा कमाने लगा था और बाजी लगाने के दौरान वो गेम में एक मोटी रकम हार गया जिसके बाद से वो सदमें में रहने लगा। वहीं बीते कल छात्र ने अपनी जान दे दी।

ऑनलाइन गेम में हारने के बाद डिप्रेशन में छात्र ने दी जान
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के पोखरभिंडा गांव निवासी नितिन शर्मा पुत्र अंगद शर्मा घटना के दिन घर पर था, जबकि उसकी दादी और मां किसी काम से बाजार गईं थीं। परिजनों के अनुसार बाजार से वापस घर लौटने पर दरवाजा अंदर से बंद था और जब उन्होंने बाहर से आवाज लगाई तो नितिन ने दरवाजा नहीं खोला। अंदर से जवाब नहीं मिलने पर लोग दरवाजा तोड़कर कमरे में गए तो कमरे के अंदर का दृश्य देखकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई।

छात्र की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
आपको बता दें कि मृत छात्र के पिता अंगद शर्मा विदेश में रहते हैं, जबकि उनकी पत्नी, पुत्र निखिल, नितिन के साथ गांव रहती हैं।हालांकि निखिल लखनऊ में रहकर पढ़ाई करता था। ग्रामीणों के अनुसार नितिन काफी तेज दिमाग का था। वहीं इस पूरे मामले पर थानाध्यक्ष भलुअनी रामाज्ञा सिंह ने बताया कि परिजन शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे। पंचनामा भरकर शव उन्हें सौंप दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static