VIDEO: बुढ़ापे में शादी की हसरत पड़ गई महंगी, सोने के गहने लेकर दुल्हनिया हो गई फरार

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 02:00 PM (IST)

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से बुढ़ापे में एक बुजुर्ग की रंगीन मिजाजी की खबर सामने आई है... यह मामला जिले के रहरा थाना क्षेत्र के एक गांव  का है... जहां 70 वर्षीय बुजुर्ग के मन में शादी करने की हसरत जाग्रत हुई थी... जिसके बाद उसने एक अधेड़ उम्र की महिला से शादी कर ली... लेकिन शादी करते ही दुल्हन बुजुर्ग व्यक्ति की उम्र भर की कमाई लेकर फुर्र हो गई... जिसके बाद बुजुर्ग हाथ मलता रह गया... अब पीड़ित बुजुर्ग ने पुलिस अधिकारी को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

आपको बता दें कि यह मामला अमरोहा के रहरा थाना क्षेत्र के गांव गंगवार का है... गंगवार गांव निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग को बुढ़ापे की उम्र में शादी करना महंगा पड़ गया... सुबराती नाम के व्यक्ति ने सैदनगली थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाली 45 वर्षीय विधवा के साथ विवाह किया था, उसके तीन बच्चे हैं... आरोप है कि शादी के बाद रात को ही  दुल्हन बुजुर्ग की उम्र भर की जमा पूंजी लेकर फरार हो गई... जैसे ही इसकी जानकारी 70 वर्षीय सुबराती को लगी तो उनके पैरों नीचे से जमीन खिसक गई... पीड़ित ने हसनपुर सीओ दफ्तर पहुंचकर महिला के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित बुजुर्ग सुबराती ने अपनी तहरीर में बताया है कि दुल्हन बनकर फरार हुई महिला ने उसके साथ जीने मरने की कसम खाई थी... लेकिन शादी के बाद महिला रात को ही करीब 5 लाख रुपए और सोने-चांदी के जेवर लेकर रफू चक्कर हो गई... इस मामले में सीओ हसनपुर दीप कुमार पंत का कहना है कि बुजुर्ग की तहरीर के आधार पर मामले में महिला की जांच की जा रही है... जांच में मामला सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, बुजुर्ग की बीवी का निधन हो चुका था और महिला का पति भी इस दुनिया में नहीं है... ऐसे में बुजुर्ग ने एक व्यक्ति के कहने पर बुढ़ापे में बीवी का सहारा तलाशने के लालच में धोखेबाज महिला से शादी कर ली... लेकिन उसको इस बात का जरा भी इल्म नहीं था कि अधेड़ महिला उसके साथ इतना बड़ा फ्रॉड कर देगी... प्रेम में धोखा खाने के बाद अब बुजुर्ग के पास पछतावे के सिवा कुछ नहीं बचा है... क्योंकि उसके जीवन की सारी जमा पूंजी एक रात की दुल्हन बनकर आई महिला लेकर फरार है... जिससे प्यार में छले गए पीड़ित बुजुर्ग के चेहरे पर निराशा और मायूसी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static