Badaun News: मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में खाई में पलटी ट्रैक्टर-ट्राली, 3 साल के बच्चे सहित चालक की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 10:37 AM (IST)

Badaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के अलापुर थाना इलाके में मंगलवार को एक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई जिससे तीन साल के मासूम बच्चे सहित ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। पुलिस ने यह जनकारी दी। अलापुर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) धनंजय सिंह ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
पुलिस के अनुसार अलापुर थाना क्षेत्र के गांव उपरैला में सड़क पर अनोखे लाल की बजरी सीमेंट की दुकान है और बिल्डिंग मैटेरियल ढोने के लिए ट्रैक्टर-ट्राली भी है। मंगलवार शाम लगभग छह बजे चरन सिंह (34) ट्रैक्टर ट्राली लेकर निकला तो दुकान मालिक का 3 साल का बेटा सिद्धार्थ भी ट्रैक्टर पर सवार हो गया। जैसे ही वे बाजार के करीब पहुंचे तो सड़क पर पहले से लकड़ी के बल्ले से लदी हुई एक ट्राली खड़ी थी और सामने से एक मोटरसाइकिल आ गई जिसको बचाने के प्रयास मे ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गयी।

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 3 साल के बच्चे समेत चालक की मौत
बताया जा रहा है कि इस हादसे में मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और चरन सिंह घायल हो गया। इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने चरन सिंह को जिला अस्पताल भेजा, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि इस दुर्घटना के सिलसिले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static