Etawah News: जेल के बंदी की इलाज के दौरान मौत, पत्नी ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप... की न्यायिक जांच की मांग

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 07:10 AM (IST)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जिला कारागार में नाबालिग के अपहरण में कैद बंदी की सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने बिधूना पुलिस पर मारपीट कर मौत के घाट उतारने का आरोप लगा न्यायिक जांच की मांग की है। औरैया के थाना बिधूना क्षेत्र के गांव रठगांव निवासी महिला रूबी ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसका पति गोविंद सिंह (37) को बिधूना पुलिस 25 फरवरी को घर से पकड़ कर मारपीट करते हुए ले गई थी और थाने में भी जमकर पिटाई की थी। जिससे उसके पति की तबीयत खराब हो गई थी और उसके बाद जेल भेज दिया था।

जिला कारागार के बंदी की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इसके बाद जेल प्रशासन द्वारा भी उसके पति की तबीयत खराब होने की जानकारी नहीं दी गई। जब 4 मार्च को जेल में परिजन मुलाकात करने गए थे, तो वहां पर जानकारी मिली कि उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद वे जिला अस्पताल में पहुंचे जहां पर जानकारी मिली कि सैफई में भर्ती कराया जहां गुरुवार सुबह मौत हो गई। शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। मृतक की पत्नी रूबी ने योगी सरकार से न्यायिक जांच की मांग की है।

जानिए, क्या कहती है पुलिस?
वहीं इस पूरे मामले के बारे में इटावा जिला कारागार अधीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि बंदी की तबियत खराब होने के बाद उसे इलाज को भेजा गया,जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत के कारणों की जांच के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static