किसान महापंचायत में राकेश टिकैत के लिए उमड़ा जनसैलाब, आर-पार की लड़ाई का किया ऐलान

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 05:33 PM (IST)

नई दिल्ली/ गाजीपुुर: मुज़फ्फरनगर में किसान महापंचायत जारी है। इसमें हिस्सा लेने के लिए बड़ी संख्या में किसान पहुंचे। तीनों कृषि कानून को लेकर किसानों ने अब आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है। नरेश टिकैत ने महापंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि आंदोलन जारी रहेगा। वहीं राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी महापंचायत में शामिल हुए हैं।
PunjabKesari
इस दौरान संजय सिंह ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा किसान कभी लालकिले व तिरंगे का अपमान नहीं कर सकता है। संजय सिंह ने कहा पूर्वी उत्तर प्रदेश का बेटा हूं। दिल्ली और पूर्व का संदेश लेकर आया हूं। इस दौरान उन्होंने कहा हम काले कानूनों को वापस कराकर रहेंगे। सिंह ने कहा अगर राकेश टिकैत की गिरफ्तारी हुई तो हम भी जेल भर देंगे। मैंने माइक तोड़ा तो तुमने मुझे निलंबित किया। तुम किसानों की हड्डियां तोड़ रहे हो, किसान तुम्हें भी निलंबित करके रहेंगे।
PunjabKesari
किसानों का कहना है कि अब हम तीनों कृषि कानूनों को लेकर आर-पार की लड़ाई के लिए तैयार हैं। नरेश टिकैत ने आसपास के किसानों से गाजीपुर बॉर्डर पहुंचने का अह्वान किया था, जिसके चलते भारी संख्या में लोग वहां पहुंच गए हैं। यूपी पुलिस हाईअलर्ट पर है। राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान पर भारतीय किसान यूनियन का महापंचायत का मंच बनाया गया है। किसी भी प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए प्रशासन और यूपी पुलिस ने पूरी तैयारी की हुई है। 

PunjabKesari
महापंचायत को पूर्व सांसद अमीर आलम खान, हरेंद्र मलिक और राजपाल सैनी ने भी संबोधित किया। वहीं कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन भी जीआईसी मैदान पर समर्थकों के साथ पहुंचे। पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक व कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मलिक महापंचायत में पहुंचे। उधर, सहारनपुर मंडल कमिश्नर एवी राजमौलि, डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल, जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे और एसएसपी अभिषेक यादव जीआईसी मैदान में भाकियू महापंचायत में पहुंचे। अफसरों ने आयोजन स्थल का निरीक्षण किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static