Bhadohi News: जुलूस में युवकों ने फहराया फिलिस्तीन का झंडा, वीडियो सामने आने पर पुलिस ने लिया एक्शन, एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 12:13 PM (IST)

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र में मुहर्रम का चांद दिखने पर निकाले गए जुलूस में फिलिस्तीन का झंडा लहराने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दो नामजद समेत अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, औराई थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सच्चिदानंद पांडेय ने बताया कि रविवार रात कुछ युवकों ने बिना अनुमति के राष्ट्रीय राजमार्ग पर माधोसिंह इलाके में जुलूस निकाला, जिसमें फिलिस्तीन के झंडे लेकर नारेबाजी की गई। पांडेय के मुताबिक, सोमवार को जुलूस का एक वीडियो वायरल होने के बाद जांच में साहिल उर्फ बादशाह और गोरख नाम के युवकों सहित कुछ अन्य के फलस्तीनी झंडा लहराने की बात सामने आई।

जुलूस में फिलिस्तीन झंडा लहराने का वीडियो सामने आने पर प्राथमिकी दर्ज, 1 गिरफ्तार
पांडेय ने कहा कि मामले में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 197(2) (संविधान पर अविश्वास) के तहत मुकदमा दर्ज कर बादशाह (20) को सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया दूसरे नामजद आरोपी की तलाश की जा रही है। पांडेय ने बताया कि वीडियो के आधार पर शिनाख्त कर अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static