Ghaziabad News: बहुमंजिला इमारत के एक फ्लैट में लगी भीषण आग, 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू... कोई हताहत नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 12:11 PM (IST)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम इलाके में बुधवार सुबह एक बहुमंजिला इमारत के एक फ्लैट में आग लग गई। अग्निशमन दलों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने संवाददाताओं को बताया कि जिले के इंदिरापुरम इलाके में सनराइज ग्रीन सोसाइटी की तीसरी मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में आग लगने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि इस पर अग्निशमन विभाग की तीन गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना की गईं। वहां जाकर देखा तो एक कमरे में आग लगी थी जिसे सोसाइटी द्वारा स्थापित अग्निशमन व्यवस्था के जरिए बुझाया जा रहा था।

बहुमंजिला इमारत के एक फ्लैट में लगी आग, कोई हताहत नहीं
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने बताया कि अग्निशमन कर्मियों ने आग बुझाने का काम शुरू किया और लगभग एक घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। पाल ने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। हालांकि फ्लैट में रखा कुछ सामान जलकर नष्ट हुआ है। इसके अलावा जिस फ्लैट में आग लगी उसके ऊपर वाले फ्लैट में भी कुछ चीजों को नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static