Ghaziabad News: हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष ने राष्ट्रपति से मांगी परिवार सहित इच्छा मृत्यु की अनुमति, पुलिस पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 10:16 AM (IST)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला अध्यक्ष जितेंद्र कुमार त्यागी ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए परिवार सहित इच्छा मृत्यु की अनुमति मांगी है। जितेंद्र कुमार त्यागी ने बताया कि उन्होंने अपने परिवार के साथ इच्छामृत्यु की अनुमति मांगी है और आरोप लगाया है कि पुलिस उन्हें प्रताड़ित कर रही है।

राष्ट्रपति को भेजे अपने पत्र में लिखा है- 'पुलिस उन्हें प्रताड़ित कर रही'
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने राष्ट्रपति को भेजे अपने पत्र में लिखा है कि पुलिस उन्हें प्रताड़ित कर रही है, उन पर फर्जी आपराधिक मुकदमे दर्ज किए गए हैं, इससे त्रस्त होकर उन्होंने उनसे इच्छामृत्यु की अनुमति मांगी है। मुरादनगर से भाजपा विधायक अजीत त्यागी के मामा और पूर्व मंत्री राजपाल त्यागी के रिश्तेदार नरेश त्यागी की हत्या के मामले में जितेंद्र कुमार त्यागी पर 9 अक्टूबर 2022 को मुकदमा दर्ज किया गया था। गाजियाबाद के पुलिस आयुक्त अजय कुमार मिश्रा ने इस मुद्दे पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट: एक ही परिवार के 4 सदस्य झुलसे
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चौक इलाके में रविवार को एक घर में रसोई गैस के सिलेंडर में विस्फोट हो जाने से एक ही परिवार के चार सदस्य झुलस गए। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि चौक इलाके में पूर्वाह्न करीब 11 बजकर 40 मिनट पर एक घर में खाना बन रहा था। इसी दौरान सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इस घटना में राजकुमार रस्तोगी (52), पिंकी (38), विदिशा (1) और जगदीश (65) झुलस गए। सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और झुलसे लोगों को केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static