चर्चा में कन्नौज के कपल की लव स्टोरी: पहले हुई Facebook पर दोस्ती, फिर प्यार और अब भागकर रचाई शादी

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 02:50 PM (IST)

Kannauj news: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जोकि इस समय हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां जिले में एक कपल की मुलाकात पहले फेसबुक पर हुई। जिसके बाद चैटिंग के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई और फिर कुछ दिनों बाद उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। यह सारा सिलसिला लगभग 1 साल तक चला। लेकिन बीते दिन युवती युवक के घर पहुंची जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंच गया। परिजनों के मना करने के बाद भी युवक और युवती ने मंदिर में जाकर शादी कर ली।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला यूपी में कन्नौज जिले के थाना तालग्राम क्षेत्र का है। जहां के रहने सूरज पटेल और गुरसहायगंज कोतवाली की रहने वाली प्रियंका कुशवाहा की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। सुरज और प्रियंका की मुलाकात 1 साल पहले फेसबुक पर हुई थी। जिसके बाद दोनों की मुलाकात दोस्ती और फिर उसके बाद प्यार में बदल गई। जब इस बात का पता दोनों के परिजनों को लगा को उन्होंने इस बात पर एतराज जताया और लड़की के परिजनों ने उसका घर से बाहर निकलना बंद कर दिया। लेकिन बीते मंगलवार को लड़की सूरज के घर पहुंच गई और उससे शादी कर उसके घर में रहने की बात कही। वहीं घटना का पता लगते ही सूरज के परिजन हैरान हो गए और उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी।

जानिए, कैसे हुई थी सूरज और प्रियंका की मुलाकात?
आपको बता दें कि लगभग 1 साल पहले सूरज पटेल और प्रियंका कुशवाहा की मुलाकात सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म फेसबुक पर हुई थी। सूरज ने पहले प्रियंका को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी जिसे प्रियंका ने स्वीकार कर लिया। फिर दोनों में चैटिंग होने लगी और फिर उनके बीच अच्छी दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे उनकी ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई उनको पता ही नहीं चला और अब दोनों ने शादी करके एक साथ रहने का फैसला किया। वहीं जब इस बात का पता दोनों के परिजनों को लगा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन दोनों के बालिग होने की वजह से पुलिस भी कुछ नहीं कर सकी। अंत में दोनों ने गांव के एक मंदिर में जाकर शादी कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static