चिलचिलाती गर्मी से दूर अगस्त में लखनऊ-कानपुर से लद्दाख घूमने का मौका, IRCTC लाया है शानदार हवाई टूर पैकेज

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 07:56 PM (IST)

IRCTC Tour Package: इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन लिमिटेडए आईआरसीटीसीए भारत सरकार के रेल मंत्रालय के तहत एक केंद्रीय सार्वजनिक क्षेत्र का उद्यम है। आईआरसीटीसी को स्टेशनोंए ट्रेनों और अन्य स्थानों पर खानपान और आतिथ्य सेवाओं को उन्नत करने, पेशेवर बनाने और प्रबंधित करने और घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए भारतीय रेलवे की एक विस्तारित शाखा के रूप में स्थापित किया गया है।

आईआरसीटीसी, क्षेत्रीय कार्यालय, लखनऊ द्वारा यात्रियों की अधिक मांग को देखते हुए पुनः लखनऊ से लद्दाख (वाया नई दिल्ली) भ्रमण के लिये हवाई टूर पैकेज 6 रात्रि एवं 7 दिन का लांच किया जा रहा है। 

टूर की तिथियां निम्नलिखित हैः-
अगस्त - 02.08.2024 से 08.08.2024

इस टूर में यात्रियों को लखनऊ से लेह वाया नई दिल्ली जाने/आने की व्यवस्था फ्लाइट से की गई है। खान-पान एवं ठहरने के लिए तीन सितारा होटल में व्यवस्था की गयी है। यात्रा के दौरान लेह में होटल स्टे के साथ स्तूप एवं मठ दर्शन, शाम वैली में लेह पैलेस, शांतिस्तूप, गुरूद्वारा, नुब्रा वैली में स्थित कैंप में रात्रि विश्राम, दिस्कीत, हुण्डर व तुर्तुक गाॅव एवं स्थानीय जगहों की सैर के साथ प्रसि़द्व पेेन्गाॅन्ग झील का भ्रमण कराया जायेगा।

इसमें LTC की सुविघा भी उपलब्ध है। इस पैकेज की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर की जायेगी।

उक्त यात्रा की बुकिंग हेतु पर्यटन भवन, गोमती नगर, लखनऊ स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय एवं आईआरसीटीसी की बेवसाइटwww.irctctourism.com आनलाइन बुकिंग भी कराई जा सकती हैे।

अधिक जानकारी एवं बुकिंग के लिये नीचे दिये गये मोबाइल नम्बरों पर सम्पर्क कर सकते है:
कानपुर- 8287930927, 8287930930
लखनऊ- 8287930911/8287930902


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static