कश्मीर में श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात, महिला की हत्या कर अलग-अलग जगह फेंक दिए शव के टुकड़े

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 07:59 PM (IST)

श्रीनगर: मध्य कश्मीर के बडगाम में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने यहां एक महिला की हत्या करने और फिर उसके शव के टुकड़ों को अलग-अलग जगह फेंकने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

स्नातक की पढ़ाई कर रही थी महिला
प्रारंभिक रिपोर्ट्स से पता चला है कि 30 वर्षीय महिला शिक्षा में स्नातक की पढ़ाई कर रही थी। सात मार्च से वह लापता हो गई थी। महिला की कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने आठ मार्च को शब्बीर अहमद को हिरासत में लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शनिवार को अपना अपराध कबूल कर लिया है। 45 वर्षीय आरोपी शब्बीर शादीशुदा है और बडगाम जिले के ओमपोरा इलाके का रहने वाला है। वह बढ़ई का काम करता है। हालांकि पुलिस अभी तक हत्या के मकसद का खुलासा नहीं कर पाई है, लेकिन महिला के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया कि पुरुष ने पहले शादी के लिए उसके परिवार से संपर्क किया था, लेकिन महिला ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

PunjabKesari

शव के टुकड़े-टुकड़े करके लगा दिए अहमद ने ठिकाने
पुलिस ने बताया, महिला पिछले चार दिनों से अपने  घर  से  लापता  थी। आरोपी ने खुलासा किया कि उसने महिला की हत्या कर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उन्हें रेलवे ब्रिज ओमपोरा और सेबदेन समेत अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने शनिवार की रात पीड़िता के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों को बरामद किया है। मामले में पुलिस की आगामी जांच जारी है। उधर, महिला के परिवार का कहना है कि आरोपी अहमद टाइल से संबंधित किसी काम के लिए उसके घर आया था।

PunjabKesari

श्रद्धा हत्याकांड जैसी हुई वारदात
यह मामला दिल्ली में श्रद्धा वाकर हत्याकांड की तरह ही जघन्य है, जहां 27 वर्षीय महिला की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने गला घोंट कर हत्या कर दी थी। फिर उसने उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया और अवशेषों को दिल्ली के जंगल में फेंकने से पहले रेफ्रिजरेटर में जमा करके रखा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static