Meerut News: खाकीधारी सिपाही चला रहे थे हनी ट्रैप गैंग, रकम ऐंठने पहुंचे तो छात्रों ने दबोच लिया

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2024 - 01:16 PM (IST)

(आदिल रहमान)Meerut News: उत्तर प्रदेश पुलिस जिनके कारनामों ने खाकी को एक बार फिर शर्मसार कर दिया है। दूसरों को न्याय का भरोसा दिलाने वाली खाकी खुद आरोपों में घिरकर शर्मसार हो रही है। एक ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है मेरठ जिले से। जहां उत्तर प्रदेश पुलिस के 2 सिपाहियों पर एक व्यापारी को हनीट्रैप में फंसा कर ब्लैकमेल कर उससे रकम वसूलने का आरोप लगा है।

खाकीधारी सिपाही चला रहे थे हनी ट्रैप गैंग
आपको बता दें कि, मेरठ और बागपत ज़िले में तैनात उत्तर प्रदेश पुलिस के 2 सिपाही अपने साथी के साथ मिलकर लोगों को हनीट्रैप में फंसाने और ब्लैकमेल करने का गिरोह चला रहे थे। दोनों सिपाहियों ने एक महिला की मदद से मेडिकल के जागृति विहार निवासी कारोबारी को पहले फंसाया, फिर बाद में व्यापारी को बंधक बनाकर पीटा और व्यापारी की न्यूड वीडियो बनाई जिसके बाद व्यापारी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

व्यापारी को हनीट्रैप में फंसाकर वसूली रकम
बताया जा रहा है कि बीते 9 अगस्त की रात को एक बार फिर दोनों सिपाही व्यापारी से पैसे लेने उसके घर पहुंचे। इस दौरान कारोबारी के भतीजे ने अपने कुछ छात्र दोस्तों से दोनों सिपाहियों को वहीं दबोच लिया। पूछताछ में पता चला कि दोनों सिपाही अपने एक साथी के साथ मिलकर हनीट्रैप गैंग चला रहे हैं। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। जहां उनसे पूछताछ की गई तो एक अन्य आरोपी के नाम का खुलासा हुआ, जिसके बारे में पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है।

मामला प्रकाश में आने के बाद 2 सिपाही निलंबित
बता दें कि, हनी ट्रैप गैंग को चलाने वाले खाकीधारी में से एक आरोपी सिपाही देवकरण फलावदा थाना मेरठ में तैनात है, जबकि दूसरा सिपाही नीरज कुमार बागपत पुलिस लाइन में तैनात है जो मौजूदा समय में जेल पर ड्यूटी कर रहा है। खैर, इस पूरे मामले के बाद दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है और  मामले की जांच सीओ सिविल लाइंस को दे दी गई है और कहा गया है कि 24 घंटे में जांच रिपोर्ट दी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static