टोल मांगने पर दबंगों ने की टोल प्लाजा पर जमकर तोड़फोड़, टोलकर्मियों को भी बुरी तरह पीटा..... घटना CCTV में हुई कैद

punjabkesari.in Thursday, Aug 15, 2024 - 09:26 AM (IST)

(आदिल रहमान)Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक बार फिर टोल कर्मियों पर दबंगों के द्वारा दबंगई करने का मामला सामने आया है। जहां टोल प्लाजा पर मौजूद टोल कर्मियों के साथ कार में सवार होकरआए युवकों ने मारपीट करते हुए जमकर बवाल मचाया। ये सारी घटना टोल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई । सीसीटीवी में कैद हुई इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह टोल पर मौजूद टोल कर्मियों के साथ कार में सवार होकर पहुंचे दबंगों ने जमकर मारपीट की।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
दरअसल , मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के मेरठ पौड़ी हाईवे पर स्थित टोल प्लाजा से कार सवार गुजर रहे थे। इस दौरान टोल बूथ पर मौजूद टोलकर्मी में उनसे टोल मांगा तो ये बात कार सवार युवकों को इस कदर नागवार गुजरी कि वो पहले तो वहां से गाली गलौज करते हुए चले गए और उसके थोड़ी देर बाद अपने साथ कई युवकों को लेकर कार में सवार होकर टोल पर पहुंचे । जिन्होंने देखते ही देखते टोल पर बवाल मचा दिया।

सारी घटना टोल प्लाजा पर लगे CCTV कैमरे में हुई कैद
बता दें कि इस दौरान टोल पर जमकर तोड़फोड़ की गई और टोल कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। अचानक हुए हमले से टोल पर भगदड़ मच गई और किसी तरह भाग कर टोल कर्मियों ने अपनी जान बचाई । वहीं ये घटना टोल पर लगी सीसीटीवी में कैद हो गई जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह टोल पर मौजूद टोलकर्मियों से दबंगों ने जमकर मारपीट की। साथ ही साथ टोल पर फायरिंग भी की गई ।

आऱोपियों की पहचान कर जल्द से जल्द की जाएगी गिरफ्तारी: पुलिस
वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारियों को कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर दबंगों की पहचान की जा रही है और उनकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर उन्हें सलाहों के पीछे भेजा जाएगा ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static