Noida News: बिल्डिंग की 8वीं मंजिल से कूदा  BSC छात्र, मौके पर दर्दनाक मौत.... फोन पर कर रहा था किसी से बात

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 08:34 AM (IST)

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में स्नातक विज्ञान (बीएससी) के 21-वर्षीय एक छात्र ने एक आवासीय सोसाइटी की बहुमंजिला इमारतकी 8वीं मंजिल से से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि घटना सेक्टर 58 थाना क्षेत्र के सेक्टर 61 में पंचाचूली अपार्टमेंट में मंगलवार देर रात हुई। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, इमारत की छत से गिरने के बाद अर्चित सिंह को उसके परिवार ने अस्पताल में भर्ती कराये जाने के संबंध में स्थानीय थाने को सूचित किया था।

BSC छात्र ने बहुमंजिला इमारत से कूदकर की आत्महत्या
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि छात्र को अस्पताल के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार, उसके पिता भूपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि अर्चित कल रात घर पर ही था लेकिन अचानक वह फोन पर बात करते हुए अपनी इमारत की छत पर चला गया और फिर नीचे गिर गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वे इस बात की जांच में जुटे हैं कि यह मामला दुर्घटनावश मौत का है या फिर आत्महत्या का। अधिकारी ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Noida: सोसायटी के फ्लैट में एसी शॉर्ट सर्किट से लगी आग, कोई हताहत नहीं
उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक आवासीय सोसाइटी की इमारत में 17वीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में बुधवार को आग लग गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि सेक्टर 119 में 'एल्डेको आमंत्रण सोसायटी' में रात करीब 8 बजे लगी आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कफ्लैट में लगे एयर कंडीशनर (एसी) में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी और यह आग बालकनी तक फैल गई। अधिकारी ने बताया कि तुरंत अग्निशमन सेवा को बुलाया गया और आग पर पूर्ण रूप से काबू पा लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static