Muzaffarnagar News: रोड़ी से भरा ओवर लोड ट्रक बना सिपाही दंपत्ति का काल, सड़क हादसे में जिंदा जल गए UP पुलिस के 2 सिपाही

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 06:21 PM (IST)

(अमित कुमार)Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मंगलवार सुबह यानी आज (13 अगस्त) एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जिसमें सिपाही पति और पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। बाइक से जा रहे दंपत्ति को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी फिर पति को भी रौंद दिया और पत्नी डंपर के केबिन में फंस गई।  केबिन में फंसी पत्नी को डंपर लगभग 20 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बिलासपुर कट के पास रोड़ी से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गया। जिससे ट्रक के केबिन में भीषण आग लग गई। हाइवे किनारे खड़े बाइक सवार दंपती के भी चपेट में आ गए। जिससे दोनों की जिंदा जल जलकर माैत हो गई।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग बुझाने के बाद शव बाहर निकाले गए। मृतक दंपत्ति सुधीर और सोनिया यूपी पुलिस में सिपाही थे। सहारनपुर के सरसावा क्षेत्र के अलीपुर गांव के रहने वाले थे। सुधीर मुरादाबाद के कटघर थाने में तैनात था, जबकि सोनिया मुरादाबाद में तैनात थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static