Prayagraj News: पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस ट्रेन में बम की अफवाह, UP के टूंडला में 3 घंटे से ज्यादा समय तक रुकी रही ट्रेन

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 11:10 AM (IST)

Prayagraj News: रेलवे अधिकारियों को पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में कुछ संदिग्ध आतंकवादियों के विस्फोटकों के साथ यात्रा करने की सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश के टूंडला रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को तीन घंटे से अधिक समय तक रोके रखा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ‘एक्स' उपयोगकर्ता से मिली सूचना गलत निकली, क्योंकि देर रात ढाई बजे से सुबह 6 बजे तक की गई गहन जांच के बाद कुछ भी 'संदिग्ध' नहीं मिला।

PunjabKesari

बम की अफवाह के बाद UP के टूंडला में पुरुषोत्तम एक्सप्रेस 3 घंटे से अधिक समय तक रुकी रही
मिली जानकारी के मुताबिक,  प्रयागराज रेल मंडल के एक रेलवे अधिकारी ने बताया कि देर रात करीब ढाई बजे हर डिब्बे के यात्रियों को जगाया गया और 'मेटल डिटेक्टर' तथा श्वान दस्ते की मदद से उनके सामान एवं कोच की गहनता से जांच की गई, लेकिन कुछ भी संदेहास्पद नहीं मिला। उन्होंने कहा कि हमें एक सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' के एक उपयोगकर्ता के ‘हैंडल' से सूचना मिली थी कि कुछ संदिग्ध आतंकवादी विस्फोटकों के साथ ट्रेन में यात्रा कर रहे हैं, जिसे वे एअर इंडिया की दिल्ली-लेह उड़ान में लगाने वाले हैं। हमने कार्रवाई शुरू की, लेकिन यह खबर गलत निकली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static