Varanasi News: स्कूटी हटाने के नाम पर मांगी चाबी और लेकर हो गई फरार, स्‍कूल यून‍िफॉर्म में लड़कियों की अनोखी चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 12:25 PM (IST)

Varanasi News:(विपिन मिश्रा) उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां स्कूल यूनिफॉर्म पहनी किशोरियां महिला डॉक्‍टर सारिका सिंह की स्कूटी चुराकर ले गईं। जब घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो पता चला कि किशोरियां आसपास के फ्लैट में भी चोरी का प्रयास कर चुकी हैं। किशोरियां की इन हरकतों से लोग डरे हुए हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भेलूपुर थाना क्षेत्र के कबीर नगर कालोनी स्थित 11 नंबर बिल्डिंग के फ्लैट संख्या 11 में रहने वाली महिला डॉक्टर का कहना है कि उनकी स्कूटी चोरी होने की घटना की जानकारी होने पर कालोनीवासियों ने क्षेत्र में लगे कैमरों की फुटेज को खंगाला। जिसमें उन्हें स्कूल यूनिफार्म पहने किशोरियां कई फ्लैटों में आती जाती नजर आईं।

बहाने से मांगी महिला डॉक्टर से स्‍कूटी की चाबी
बताया जा रहा है कि दोनों किशोरियां स्कूटी के बारे में ही पूछताछ कर रही थीं। उन्होंने कुछ लोगों से चाबी भी मांगी थी लेकिन उन्होंने नहीं दी। जिसके बाद रविवार को स्कूल यूनिफार्म पहने किशोरी महिला डॉक्टर के कमरे में आई। उसने उससे कहा कि वह उनकी साथ वाली बिल्डिंग में रहती है। उसने आगे कहा कि वह कुछ सामान लेकर जा रही थी लेकिन स्कूची रास्ते के बीच में है जिससे परेशानी हो रही है। महिला डॉक्टर ने उसे अपनी स्कूटी का चाबी दे दी जिसके बाद किशोरी उनकी स्कूटी लेकर फरार हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static