पहले मुंह पर चिपकाया टेप फिर पीट-पीटकर कर दी थी निर्मम हत्या, EXCN हत्याकांड के हत्यारोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 10:27 AM (IST)

Sultanpur News: (अश्वनी कुमार सिंह) उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में शनिवार देर रात लगभग 2 बजे पुलिस व एक्सीईएन हत्याकांड के हत्यारोपियों में मुठभेड़ हो गई। जिसमें मुख्य हत्यारोपी जल निगम के एई सहित 2 हत्यारोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिसके बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। पुलिस का कहना है कि दोनों वाराणसी के रास्ते बिहार भागने की फिराक में थे।

बनारस से बिहार भागने की फिराक में थे दोनों हत्यारोपी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने मामले में और अधिक जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली नगर प्रभारी एके द्विवेदी को शनिवार रात सूचना मिली कि एक्सीईएन हत्याकांड के दोनों आरोपी अमित व उसका साथी प्रदीप दूबेपुर मोड़ से बनारस रोड होते बिहार भागने की फिराक में हैं। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस की टीम ने घेराबंदी शुरू की। इसी दौरान दोनों हत्यारोपी रात लगभग 2 बजे आते हुए दिखाई दिए।

EXCN हत्याकांड के हत्यारोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि पुलिस को पहले से मौजूद देकर दोनों हत्यारोपियों ने गोलियां चलानी शुरु कर दीं। इसी दौरान दोनों हत्यारोपी कोतवाली नगर के अमहट स्थित हवाई पट्टी के पीछे की तरफ भागने लगे। पुलिस टीम ने भी दोनों का पीछा किया और अपनी रक्षा के लिए जवाबी फायरिंग भी की। पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में अमित कुमार व प्रदीप दोनों पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि शहर के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह जल निगम के एक अधिशासी अभियंता की हत्या कर दी गई। बदमाशों ने घर में घुसकर पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी और फरार हो गए। चालक के चिल्लाने पर आसपास के लोग पहुंचे और गंभीर रूप से घायल अधिशासी अभियंता को राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static