Moradabad News: हाय रे स्टूडेंट्स! एआई से बनाई महिला शिक्षक की अश्लील फोटो की वायरल, 9वीं कक्षा के 2 छात्रों पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 09:34 AM (IST)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की पुलिस ने एआई (कृत्रिम बुद्धिमता) का उपयोग करके एक महिला शिक्षक की अश्लील तस्वीरें बनाने और उन्हें ऑनलाइन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करने के आरोप में कक्षा 9 के दो छात्रों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

शिक्षक की एआई से बनाई अश्लील फोटो की वायरल
सिविल लाइंस थाने के प्रभारी (एसएचओ) मनीष सक्सेना ने शनिवार को कहा कि हमें गुरुवार को मामले के बारे में एक शिकायत मिली, जिसके आधार पर दो नाबालिग आरोपियों के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

9वीं कक्षा के 2 छात्रों पर मामला दर्ज
पुलिस के अनुसार दोनों ने अपने स्कूल शिक्षक की नकली अश्लील छवि बनाने के लिए ऑनलाइन एआई टूल का उपयोग किया, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया। आरोपियों ने तस्वीरों को विभिन्न सोशल मीडिया समूहों पर भी साझा किया। पीड़ित स्कूल शिक्षक ने गुरुवार को मामले के संबंध में पुलिस से संपर्क किया। स्थानीय पुलिस भी आपत्तिजनक तस्वीरों को वेब से हटाने का प्रयास कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static