पेड़ से लटकी मिली थीं 2 नाबालिग बहनों की लाशें, अब दोनों में से एक के पिता ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 11:24 AM (IST)

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले के घाटमपुर में आत्हत्या करने वाली गैंगरेप पीड़िता के पिता ने भी फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक शख्स के बेटे का कहना है कि उसके पिता के ऊपर दबाव बनाया जा रहा था कि वह मुकदमा वापस ले ले। सिसोलर थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 16 और 14 साल की चचेरी बहनें परिवार के साथ घाटमपुर के ईंट-भट्टे में मजदूरी करती थीं। दोनों के शव 27 फरवरी को फंदे पर लटके मिले थे। उनके साथ गैंगरेप हुआ था। दरिंदगी के दौरान दोनों के वीडियो बनाकर वायरल भी किए गए थे।

दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घाटमपुर पुलिस ने भट्टे में मजदूर सप्लाई करने वाले ठेकेदार रामप्रकाश समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। एक हफ्ते के अंदर ही एक किशोरी के पिता व घटना के वादी 55 वर्षीय शख्स ने बुधवार को गांव से कुछ दूरी पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक के पुत्र ने बताया कि उसके पिता ने बेटियों के साथ हुई दरिंदगी की एफआईआर दर्ज कराई थी। उसी दिन से उन पर दबाव बनाया जा रहा था कि वह मुकदमा वापस लें। रामप्रकाश की पत्नी ने हंगामा किया था, तबसे पिता मानसिक तनाव में थे।

पेड़ से लटकी मिलीं थी 2 नाबालिग बहनों की लाशें
आपको बता दें कि घाटमपुर इलाके के ईंट भट्ठे में 2 नाबालिग बहनों के शव मिलने से हड़कंप मच गया था। दोनों शव पेड़ पर फंदे से लटके हुए थे। मृतकों के परिजन ईंट भट्टे पर मेहनत का काम करते हैं। परिजनों ने ठेकेदार और उसके साथियों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों नाबालिग चचेरी बहनों ने कथित तौर पर गैंगरेप के बाद आत्महत्या कर ली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static