Varanasi News: अचानक सिर में उठा तेज दर्द और तड़पने लगा, जिम में एक्सरसाइज कर रहे 32 साल के युवक की मौत

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 12:11 PM (IST)

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपका दिल दहल जाएगा। जहां जिले में जिम कर रहे एक युवक की मौत हो गई। 32 साल का युवक जिम में एक्सरसाइज कर रहा था कि तभी उसके सिर में दर्द हुआ और वह जमीन पर गिर पड़ा। आनन-फानन में पास खड़े युवकों ने उसे उठाया और इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है।

 

सिरदर्द हुआ, जमीन पर गिरा और तड़पने लगा
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वाराणसी के चेतगंज क्षेत्र के पियरी इलाके का रहने वाला 32 वर्षीय दीपक गुप्ता रोजाना जिम जाया करता था। रोज की तरह ही शहर के सिद्धगिरी बाग इलाके में स्थित एक जिम में वह सुबह एक्सरसाइज करने पहुंचा लेकिन एक्सरसाइज करने के दौरान उसके सिर में अचानक तेज दर्द हुआ और वह अपना सिर पकड़कर जमीन पर गिर गया और तड़पने लगा।

मृतक के परिवार में पत्नी और 2 मासूम बच्चे
बताया जा रहा है कि दीपक को जमीन पर गिरा देख उसके पास में एक्सरसाइज कर रहे अन्य लड़के दौड़कर उसके पास पहुंचे और गंभीर हालत देख उसे अस्पताल लेकर चल गए। जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। माना जा रहा है कि एक्सरसाइज के बाद दीपक को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। ब्रेन स्ट्रोक दिल का आकार बढ़ने की वजह से हो सकता है। दीपक के पीछे उनके परिवार में उनकी पत्नी और 2 छोटे बच्चे हैं। दीपक की मौत के बाद उनके परिवार के लोग सदमे में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static