Lucknow News: पति की क्रूरता जान दहल जाएगा दिल, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर अफेयर पर भड़की पत्नी तो पति ने पिला दिया फिनायल

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 10:43 AM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक शादीशुदा पुरुष का दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा था। जब पत्नी पति की इस बात का विरोध किया तो उनके बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान पति ने पत्नी की पिटाई कर दी। जब पत्नी की पिटाई से पति का मन नहीं भरा तो उसने उसे मारने के इरादे से उसे जबरन फिनायल पिला दिया। इस दौरान जब मासूम बेटियां अपनी मां को बचाने पहुंची को आरोपी ने उनकी भी बेरहमी से पिटाई कर डाली।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, तालकटोरा के निवासी संतोष यादव की शादी कुछ वर्ष पूर्व ही हुई थी। शादी के कुछ वर्ष तक तो सब ठीक रहा लेकिन एक साल पहले की संतोष की एक महिला के साथ दोस्ती हो गई। संतोष गाड़ियां खरीदने- बेचने का काम करता है और उसकी उस महिला से अक्सर बातचीत भी होने लगी। संतोष की पत्नी को जब इस बात का पता चला तो उसने इसका विरोध किया, लेकिन संतोष ने गुस्से में आकर अफनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर डाली। पत्नी ने कई बार पुलिस से शिकायत की, लेकिन संतोष फिर भी नहीं माना।

बताया जा रहा है कि अब जब संतोष की पत्नी ने उसके अवैध संबंधों का विरोध किया तो उसने अपने आपा खो दिया और पत्नी की बुरी तरह से पिटाई कर डाली। पिटाई की वजह से जब उसकी पत्नी बेहोश हो गई तो उसने उसे जान से मारने की नीयत से जबरदस्ती फिनायल पिला दिया। इस दौरान संतोष की 12 साल की बेटी ने घटना की जानकारी अपनी नानी को दी, जिसके बाद मायके वाले मौके पर पहुंचे और बेटी को गंभीर हालत में जमीन पर पड़ा देखा। आनन फानन में परिजन तुरंत उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static