भीषण सड़क हादसाः प्रवासी मजदूरों से भरी ट्रक खंभे से टकराई, 1 की मौत

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 05:26 PM (IST)

बहराइचः कोरोना संकट के दौरान मजदूरों व श्रमिकों की समस्याएं बढ़ती जा रही हैं। उत्तर प्रदेश के बहराइच में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें मजदूरों से भरी ट्रक अनियंत्रित होकर एक खंभे से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक में सवार 32 मजदूर घायल हो गए जबकि एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई।

1 प्रवासी मजदूर की मौत, 32 घायल
बता दें कि हादसा जिले के फखरपुर थाना क्षेत्र के पास घटा। जानकारी के अनुसार यह सभी मजदूर मुंबई से ट्रक में सवार होकर बहराइच जा रहे थे। तभी रास्ते में यह दर्दनाक हादसा हो गया सभी को बहराइच मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। जिस प्रवासी मजदूर की मौत हुई है उसके शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
PunjabKesari

ट्रक में सवार थे 60 मजदूर
हादसे का शिकार हुए गाड़ी में सवार प्रवासी मजदूर हनीफ ने बताया कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय उसके साथ ट्रक में कुल 60 लोग सवार थे। तभी अचानक से ट्रक अनियंत्रित होकर खंभे से जा टकराई। 
PunjabKesari
मौके पर पहुंचे एसपी सिटी अजय प्रताप ने बताया कि एक ट्रक जो कि प्रवासी मजदूरों से भरा हुआ था वह सड़क से उतरकर किराने एक पेड़ से जा टकराया। यह सब मुंबई से आ रहे थे और इसमें से ज्यादातर लोग बहराइच जिले के रहने वाले हैं बाकी अन्य जनपद से हैं। उन्होंने बताया कि एक की हालत गंभीर है और एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई है। सभी घायलों को पुलिस बल की सहायता से बहराइच पटेल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सभी मजदूरों को प्राथमिक उपचार देकर के तथा अन्य कार्यवाही सुनिश्चित करके उनको उनके घर पहुंचा दिया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static