10 साल के बेटे ने मां को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देखा, दोनों ने मारकर खेत में फेंका शव

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 04:29 PM (IST)

बिजनौर: कहते हैं कि खुद हजारों तकलीफों से जूझकर एक मां अपने बच्चों की सुरक्षा करती है, लेकिन यूपी के बिजनौर में इससे विपरीत तस्वीर देखने को मिली है। जहां एक मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने 10 साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसके बाद बेटे की लाश को खेत में ले जाकर फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला? 
इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण रामअर्ज ने बताया कि 16 जनवरी को चांदपुर के ग्राम लिंडरपुर निवासी उमेश कुमार ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसका 10 वर्षीय भांजा लापता है, जो एक कार्यक्रम में जाने के लिए निकला था। उसकी काफी तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं लगा। 16 जनवरी की शाम लगभग 4 बजे बच्चे की लाश गांव से कुछ दूर एक खेत में मिली थी। उसके गले में रस्सी फंसी हुई थी। देखकर लग रहा था कि रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है। इलाके में बच्चे की लाश देखकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच की।
PunjabKesari
प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाते हुए बेटे ने देखा...
मामले की जांच के दौरान पुलिस की शक सुई मृतक बच्चे की मां पर गई। बस फिर क्या था पुलिस ने मां से सख्ती से पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया। पूछताछ में आरोपी मां ने बताया कि 16 जनवरी को गांव में एक पूजन कार्यक्रम था, जिसमें घर के लोग गए थे। उसका पति बाहर गया हुआ था। महिला के पड़ोस में रहने वाले टिंकू सैनी से अवैध संबंध थे। उस आरोपी महिला के घर आया हुआ था। उसी दौरान महिला के बेटे ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया और बच्चा यह कहते हुए घर से निकल गया कि वह यह बात पिता को बताएगा। जिसके बाद मां ने प्रेमी के साथ मिलकर बच्चे को ढूंढ़ा और खेत में रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से चली आई।

सलाखों के पीछे आरोपी मां और उसका प्रेमी 
मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस जांच कर रही थी। इस बीच बेटे की हत्या के बाद मां एक बार भी रोई नहीं और न ही उसकी आंखों में आंसू आए। जिसके चलते मां पुलिस के शक की निगरानी में आ गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static