Shahjahanpur News: पारिवारिक विवाद में 12वीं की छात्रा ने नदी में कूद कर की खुदकुशी, पुल पर मिले चप्पल से परिजनों ने की शिनाख्त

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 01:52 AM (IST)

Shahjahanpur News: जिले के थाना खुदागंज क्षेत्र में बीती रात एक 12वीं की छात्रा ने परिवारिक विवाद में देवहा नदी के पुल से नदी में कूद गई। परिजनों ने अपनी बेटी को बहुत ढूढा लेकिन कहीं पता नहीं चला। सुबह पुल के ऊपर छात्रा की चप्पल मिली। सूचना के बाद पुलिस ने गोता खोरों की मदद से छात्रा का शव नदी से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्षेत्राधिकार तिलहर अमित चौरसिया ने मंगलवार को बताया कि थाना खुदागंज क्षेत्र के मोहल्ला सदर की रहने वाले मनमोहन सिंह ने थाने पर तहरीर दी कि उनकी पुत्री आराध्या सिंह (15) सोमवार रात को पढ़ाई के दौरान घर से निकल गई और घर वापस नहीं आई। जिसकी तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस टीम को देहवा नदी के पुल पर आराध्या की चप्पल मिली। परिवार वालों ने पहुंचकर इस बात की पुष्टि की कि वह चप्पल आराध्या की है। जिसपर पुलिस टीम ने पड़ोसी ग्राम इंदरपुर सुथा के गोताखोरों को बुलाकर नदी में खोजबीन शुरू कराई। गोता खोरों के अधक प्रयास के बाद नदी से आराध्या का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिया भेज दिया।

मृतक छात्रा के पिता मनमोहन सिंह ने बताया कि उनकी बेटी पढ़ने लिखने में बहुत होशियार थी जिसने पिछले वर्ष हाई स्कूल की परीक्षा में लगभग 85% अंकों को प्राप्त किए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static