1438 जूनियर इंजीनियर्स को योगी सरकार का तोहफा, CM ने सौंपे नियुक्ति पत्र

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 02:08 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने गुरुवार को धनतेरस के पर्व पर 1438 युवाओं को बड़ा तोहफा दिया। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग से चयनित जन शक्ति विभाग के 1438 जूनियर इंजीनियर्स को नियुक्ति पत्र के साथ ही उनको स्थापना पत्र भी प्रदान किया गया। इनमें से कुछ से सीएम योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वार्ता भी की।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपने सरकारी आवास से जल शक्ति विभाग के सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के नवचयनित जूनियर इंजीनियरों को नियुक्ति एवं पद स्थापना पत्र वितरित किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विभिन्न जिलों के सफल अभ्यर्थियों से संवाद भी किया। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग से चयनित जूनियर इंजीनियर (सिविल) परीक्षा के माध्यम से सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के लिए 1438 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर वाराणसी, कानपुर, मेरठ तथा कुछ अन्य जिलों के सफल अभ्यर्थियों से वार्ता के दौरान उनके अनुभव की जानकारी लेने के साथ उनसे परीक्षा के किसी भी मोड़ पर किसी भी प्रकार की जानकारी भी मांगी। अभ्यर्थियों को स्थापना पत्र मिलने के बाद उन्होंने उन सभी को इस काम को बड़ी चुनौती के रूप में लेने का अनुरोध भी किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमको भरोसा है कि आप सब की शक्ति से प्रदेश का जलशक्ति विभाग लगातार आगे बढ़ता जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static