Umesh Pal Murder Case: ढाई लाख के इनामी आरोपी साबिर के भाई की हत्या! गंगा किनारे इस हालत में मिला शव

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 08:40 AM (IST)

कौशांबी(अखिलेश कुमार): उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) के एक आरोपी साबिर (Accused Sabir) के भाई का शव (Dead body) उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi) जिले के मंझनपुर इलाके में गंगा (Ganga) किनारे मिला है। पुलिस (Police) ने कहा कि मौके पर कोई खून (Blood) नहीं मिला, लेकिन परिस्थितियों को देखते हुए यह आशंका जताई जा रही है कि 45 वर्षीय जाकिर की हत्या (Murder) कर दी गई और उसके शव (Dead Body) को सुनसान जगह पर फेंक दिया गया। जाकिर के पेट को जानवरों ने आंशिक रूप से खा लिया था, जबकि शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान थे। लेकिन उसकी मौत (Death) के सही कारण का पता पोस्टमार्टम (Post Mortem) के बाद ही चल पाएगा।

PunjabKesari

पत्नी की हत्या के सिलसिले में जेल में बंद था जाकिर और हाल ही में जमानत पर हुआ था रिहा
खबरों के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने महमदपुर गांव के पास नदी किनारे शव देखा। बाद में इसकी पहचान प्रयागराज के मरियाडीह गांव के मूल निवासी मोहम्मद जाकिर के रूप में हुई। जाकिर के चाचा शम्सुद्दीन और परिवार के अन्य सदस्य मुर्दाघर पहुंचे और उसकी पहचान की पुष्टि की। उन्होंने पुलिस को बताया कि जाकिर अपनी पत्नी की हत्या के सिलसिले में जेल में था और हाल ही में जमानत पर रिहा हुआ था। उन्होंने बताया कि वह डिप्रेशन में था।

PunjabKesari

27 फरवरी को वह अपने घर मरियाडीह के लिए निकला था, लेकिन तब से लापता था
जांच में पता चला कि जाकिर 21 फरवरी को अपनी बहन के घर कौशांबी पहुंचा था। 27 फरवरी को वह अपने घर मरियाडीह के लिए निकला था, लेकिन तब से लापता था। उसके परिजनों ने संदेह जताया कि उसकी हत्या की गई है लेकिन उसने किसी का नाम नहीं लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जाकिर आपराधिक गतिविधियों में भी शामिल था। कोखराज थाने के एसएचओ रमेश पटेल ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static