लॉकडाउन: मथुरा मदरसे में मिले 21 बच्चे, मौलवी सहित सभी की हुई थर्मल स्क्रीनिंग

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2020 - 03:45 PM (IST)

मथुरा: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन घोषित है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के मथुरा के भरतपुरगेट क्षेत्र स्थित एक मदरसे में 21 बालकों के छिपे होने की खबर पुलिस को मिली। जिसके बाद पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मदरसे पहुंच गई। वहां से उन्हें निकालकर चिकित्सकों की टीम द्वारा सभी की थर्मल स्क्रीनिंग कराई गयी।
PunjabKesari
बता दें कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस प्रशासन लगातार संदिग्धों पर नजर बनाए हुए है। इस दौरान पुलिस लोगों से घरों में रहने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही है। गुरुवार को कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ बाजार में मंडी, मेडिकल, परचून, डेयरी आदि की दुकानों पर खरीदारी करने के लिए आने वालों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने में जुटे थे। तभी सूचना मिली कि भरतपुरगेट क्षेत्र में कल्लू-मल्लू कारखाने के सामने गली में जेबा मस्जिद के समीप मदरसे में काफी बालक रह रहे हैं। इससे सोशल डिस्टेंसिंग का खतरा होने की आशंका है।

मदरसा संचालकों में मची खलबली
सूचना मिलने पर सीओ सिटी आलोक दुबे, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने स्वास्थय विभाग की टीम को बुलाया और मौके पर पहुंच गये। वहां पहुंचते ही मदरसा संचालकों में खलबली मच गयी। पुलिस ने चिकित्सकों की टीम के माध्यम से मदरसे में रहने वाले 21 बालकों के साथ मौलवी, खाना बनाने वाली महिला का थर्मल स्क्रीनिंग कराया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मदरसे में 21 बालक, मौलवी व खाना बनाने वाली महिला का परीक्षण कराया गया है। फिलहाल सभी की रिपोर्ट आनी बाकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static