पति अब परमेश्वर नहीं! पत्नी की पिटाई करते हुए गोद में बैठे 21 दिन के नवजात को लगी चोट, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 11:38 AM (IST)

sambhal News: यूपी के संभल से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति अपनी पत्नी की चप्पलों से बेरहमी से पिटाई कर रहा था। उस वक्त महिला के गोद में 21 दिन का मासूम भी था। पत्नी की पिटाई के दौरान नवजात के सिर पर भी चोट लग गई। जिसके बाद बच्चे की हालत बिगड़ गई। उसे तत्काल इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां तीन दिन बाद बच्चे की मौत हो गई। मायकेवालों ने पति और ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

जानकारी के अनुसार, चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के कैथल गांव की रहने वाली दीक्षा की शादी दो साल पहले चंदौसी के ही एक युवक से हुई थी। दीक्षा के पिता ओमबाबू का आरोप है कि ससुराल में उनकी बेटी के साथ दहेज को लेकर मारपीट होती थी। दीक्षा के पिता का कहना है कि बेटी के ससुरालवालों से कई बार बात हुई। बेटी के साथ अत्याचार होता देख एक-दो बार पैसे भी दिए, लेकिन, उनकी प्रताड़ना बंद नहीं हुई। बीते गुरुवार को बेटी के साथ फिर पति ने मारपीट की। इसी दौरान 21 दिन के नवजात को चोट लग गई। उन्हें सूचना मिली तो वह बेटी के ससुराल पहुंचे। वहां पर घर से ससुरालवाले फरार थे। 

जिसके बाद लड़की पक्ष के बेटी को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। चोट लगने के बाद बच्चा बुरी तरह से जख्मी हो गया था। उसे चंदौसी के सीएचसी में इलाज के लिए एडमिट करवाया गया था। हालांकि, डॉक्टर ने मासूम का प्राथमिक इलाज कर उसे घर भेज दिया था। इसी बीच, बच्चे की शनिवार सुबह मौत हो गई। मारपीट की घटना के बाद दीक्षा मायके में ही रह रही थी। बच्चे की मौत के बाद वह सदमे में है, उसकी भरी हुई गोद उजड़ने के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static