यूपी में बेखौफ बदमाश, 24 साल के BA स्टूडेंट को बेरहमी से गोली मारकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 01:30 PM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला आजमगढ़ जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र का है। जहां बेखौफ बदमाशों ने बीए के छात्र राहुल यादव की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी और फिर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी मुताबिक निजामाबाद थाना क्षेत्र के तोवा गांव निवासी गंगा यादव का गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।  इसी बात की रंजिश को लेकर विपक्षी पत्र किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा करते रहते थे।  इसी दौरान गंगा यादव का पुत्र राहुल(24) बाइक से सरायमीर बाजार सामान लेने गया था। जब वह बाजार से सामान खरीदकर वापस घर आ रहा था तो रास्ते में पहले से ही घात लगाकर बैठे आरोपियों ने कुंवर नदी पुल पर राहुल की बाइक को रोका और बेरहमी से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। 

बताया जा रहा है कि बदमाशों द्वारा गोली मारे जाने के बाद राहुल की मौके पर ही मौत हो गई और हमलावर असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। राहुल की हत्या की खबर का पता लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही जिला मुख्यालय से एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल के साथ सरायमीर व निजामाबाद थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने के साथ ही जांच पड़ताल में जुट गई।  फिलहाल परिजनों की तहरीर पर गांव के ही 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा 2 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static