ऋषिकेश से बरामद हुईं शाहजहांपुर से लापता 3 छात्राएं, बोलीं- करियर बनाने के लिए घर से निकली

3/2/2021 7:23:59 PM

शाहजहांपुर: जिले में रहस्यमय ढंग से लापता हुई तीन छात्राएं उत्तराखंड के ऋषिकेश से सकुशल मिल गई हैं। शुरुआती पूछताछ में छात्राओं ने पुलिस को बताया कि वे अपना करियर बनाने के लिये घर से निकली थीं। पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने मंगलवार को बताया कि उत्तराखंड के हरिद्वार भेजी गई टीम को तीनों छात्राएं ऋषिकेश में मिलीं। पुलिस के साथ बच्चियों के परिजन भी गए थे, जिन्होंने उनकी पहचान की। उन्होंने बताया कि बच्चियों ने शुरुआती पूछताछ में पुलिस को बताया है कि वे अपने दम पर कुछ बनना चाहती थीं, इसीलिए घर से निकली थीं। ट्रेन नहीं मिलने पर वे बस से हरिद्वार और फिर ऋषिकेश पहुंचीं और एक होटल में कमरा लेकर रात में रुकी थीं।

आनंद ने बताया कि छात्राओं के लापता होने पर सोमवार रात में ही उनके दोस्तों से पूछताछ की गई। कुछ सुराग मिलने पर एक पुलिस दल को परिजनों के साथ हरिद्वार रवाना किया गया था जिसने आज शाम छात्राओं को ऋषिकेश से बरामद किया। उन्होंने बताया कि पुलिस दल ऋषिकेश से तीनों छात्राओं को लेकर शाहजहांपुर के लिए रवाना हो गया है।

उल्लेखनीय है कि शहर के सदर बाजार थाना अंतर्गत अलग-अलग मोहल्ले में रहने वाली तीन छात्राएं सोमवार को स्कूल जाने के लिए निकलने के बाद रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। उनमें से दो छात्राएं 15 वर्ष की तथा एक 10 वर्ष की है। वे लड़कियां शहर के ही आर्य कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं।


Content Writer

Umakant yadav

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static