सड़क हादसे में दंपती समेत 3 की मौतः 500 मीटर तक घिसटते रहे तीनों शव, राहगीरों ने शोर मचाया तो ट्रक छोड़कर भागा ड्राइवर

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 09:40 AM (IST)

अमरोहा/डिडौली: नेशनल हाईवे पर रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी जिससे दंपती समेत तीन लोगों की मौत हो गई। टक्कर लगने से मां की गोद से उछलकर गिरी तीन महीने की बच्ची के दोनों पैर कुचल गए। ट्रक में फंसी बाइक में उलझकर तीनों शव करीब 500 मीटर तक घिसटते रहे। राहगीरों के शोर मचाने पर चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। हादसा रविवार दोपहर डिडौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर लैंडमार्क कॉलेज के सामने हुआ।

PunjabKesari

बच्ची की दोनों टांगें कुचलीं
मुरादाबाद जिले के मझोला थाना क्षेत्र के गांव मथाना में ओम प्रकाश सिंह का परिवार रहता है। उनके दो बेटे सोनू (25) और विनय (23) डिडौली में किराए के मकान में रहते थे। सोनू के साथ पत्नी सुनैना (22) और तीन महीने की बच्ची भी थी। सोनू गांव कालाखेड़ा में अपने मामा मुनेश की साइकिल रिपेयरिंग की दुकान में काम करता था। जबकि विनय हाईवे स्थित एक फैक्ट्री में मजदूर था।

PunjabKesari

ममेरी बहन की शादी में शामिल होने जा रहे थे
रविवार को डिडौली क्षेत्र के गांव मुबारकपुर नूरी में सोनू और विनय की ममेरी बहन की शादी थी। जिसमें शामिल होने के लिए सोनू, उसकी पत्नी सुनैना, भाई विनय और बच्ची एक बाइक से दोपहर में मुबारकपुर नूरी जा रहे थे। हाईवे स्थित लैंडमार्क कॉलेज के सामने पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद सोनू, विनय और सुनैना बाइक समेत ट्रक के निचले हिस्से में फंस गए। जबकि ट्रक की चपेट में आने से बच्ची की दोनों टांग कुचल गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static