UP के कासगंज जिले में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन दीवार गिरने से भाई बहन सहित 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 01:54 PM (IST)

विवेक रॉय (कासगंज) : उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां घर बनाते समय एक निर्माणाधीन दीवार गिरने से एक ही परिवार की दो सगी बहनों और एक भाई सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं इस घटना में गंभीर रूप से घायल पिता की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

PunjabKesari

निर्माणाधीन दीवार भरभरा कर गिरी
आपको बता दें कि मामला कासगंज के पटियाली क्षेत्र के ग्राम नीवलपुर का है। जहां रविवार सुबह निर्माणाधीन दीवार भरभरा कर गिर गई। जिसमें एक नाबालिग बच्ची संगीता पुत्री राम लढ़ेते की मौत हो गई। वहीं मृतका के पिता रामलढ़ेते और भाई योगेन्द्र एवं बहन कपूरी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को आनन-फानन में फर्रुखाबाद निजी चिकित्सालय ले कर गए जहां अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही मृतका के भाई योगेंद्र ने दम तोड़ दिया। वहीं घायल कपूरी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

PunjabKesari

नींव खुदाई के वक्त हुआ हादसा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गांव के जोगराज सिंह के घर का निर्माण कार्य चल रहा था। अभी चार दिन पहले ही दीवार खड़ी की गई थी और रविवार सुबह अचानक दीवार भरभरा कर गिर गई. जिसकी जद में आने से पड़ोस के घर में दीवार के पास नींव की खुदाई कर रहे रामलढ़ेते, योगेन्द्र यादव, संगीता, कपूरी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना भयानक था कि संगीता उर्फ स्नेहलता की मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

प्रभारी तहसीलदार ने दी जानकारी
वहीं हादसे में घायलों को इलाज के लिए तत्काल फर्रुखाबाद के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां रास्ते में मृतका के सगे भाई योगेंद्र की भी मौत हो गई। वहीं इलाज के दौरान कपूरी ने भी दम तोड़ दिया। मामले की जानकारी मिलते ही प्रभारी तहसीलदार पटियाली अरविंद गौतम घटना स्थल पर निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया को इस घटना में तीन लोगों के मौत होने की जानकारी दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static