तेजस एक्सप्रेस की 3 बार हुई चेन पुलिंग, RPF ने एक को लिया हिरासत में

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 04:50 PM (IST)

कानपुरः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को लखनऊ जंक्शन से तेजस एक्सप्रेस को हरी झंडी देकर दिल्ली के लिए रवाना किया। वहीं कानपुर पहुंची तेजस एक्सप्रेस जब दिल्ली के लिए रवाना होने लगी तब तीन बार चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दिया गया। आरपीएफ पुलिस ने जब चेक किया तो पता चला की खाना चढ़ाने के लिए प्राइवेट कैटरिंग के कर्मचारी ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका है।
PunjabKesari
लखनऊ से कानपुर पहुंची तेजस एक्सप्रेस 11 बजे सेन्ट्रल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 9 पर पहुंची। रेलवे विभाग के अधिकारियो ने ट्रेन के ड्राइवर व गार्ड को फूल देकर उनका स्वागत किया। गार्ड ने जब हरी झंडी दिखाकर ट्रेन चलने का सिग्नल दिया। ड्राइवर ने जैसे ही ट्रेन को चलाया वैसे ही चेन पुलिंग कर दी गई।
PunjabKesari
रेलवे टेक्नीशियन द्धारा हाउज पाइप जोड़ने के बाद दोबारा जैसे ही ट्रेन आगे बढ़ी वैसे ही फिर से चेन पुलिंग हो गई। तेजस एक्सप्रेस ट्रेन की चेन पुलिंग के आरोप में आरपीएफ ने वृंदावन कैटर्स के कर्मचारी रामू यादव को हिरासत में ले लिया।

आरपीएफ इन्स्पेक्टर प्रदुम्न कुमार ओझा का कहना है कि कोई यात्री ट्रेन में चढ़ नहीं पाया था उनका कंफर्म टिकट था, इसलिए चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static