बारिश की वजह से बड़ा हादसा, दीवार ढहने से 4 बच्चे डूबे, 2 लापता

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 10:46 AM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद के कर्नलगंज थाना क्षेत्र के ओम गायत्री नगर में गुरुवार रात तेज बारिश की वजह से बड़ा हादसा हो गया। रात में हुई मूसलधार बारिश से समाज कल्याण के विकास विद्यालय की दीवार ढह गई। वहां खड़े 4 बच्चे दीवार की चपेट में आ गए। पानी का बहाव इतना तेज था कि जख्मी बच्चे बहते हुए गहरे नाले में समा गए। आसपास के लोगों की मदद से 2 बच्चों को किसी प्रकार से बचा लिया गया। जबकि 2 का अभी तक पता नहीं चला।

वहीं घंटों रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद अनिकेत का शव पुलिस ने निकाला हैं। फिलहाल अभी एक मासूम बच्चे शिखर की तलाश अभी भी जारी है। इस घटना से इलाके में कोहराम मचा हुआ है। इलाहाबाद में गुरुवार शाम 2 घंटे की बारिश से पुरे शहर का जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया बड़ा हादसा हादसा इलाहबाद के सलोरी इलाके में हो गया यहां स्कुल के मैदान में 4 बारिश में खेल रहे थे, लेकिन नाले पानी ओवर फ्लो हो गया जिससे पूरा पानी स्कुल की दिवार से टकराया और दिवार गिरने से पूरा पानी बाउंड्री के अंदर घुस गया।

वहीं गहरे पानी में चारों बच्चे नाले के पानी में बाह गए। आस पास के लोगों ने रेस्कयू करके 2 बच्चो को तो ज़िंदा खोज लिया। हालांकि एक बच्चे अनिकेत की डूबने से मौत हो गआ जबकि 6 साल का शिखर अब तक लापता है। उसको ढूंढ़ने के लिए रेस्कईयू किया जा रहा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static