शादी समारोह में दावत खा रहे लोगों पर अचानक गिरी दीवार...2 की मौत, CM योगी ने हादसे पर जताया दुख

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 03:15 PM (IST)

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां शादी समारोह में दावत खा रहे लोगों पर अचानक एक मकान की दीवार गिर गई। जिसके मलबे में 12 लोग दब गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, इस हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने घायलों का इलाज कराने के निर्देश दिए हैं।
PunjabKesari
घटना बीसलपुर कोतवाली के भसुंडा गांव की है। जहां के निवासी छेदालाल जाटव के घर बारात आई थी। बारातियों और घरवालों के खाने के लिए पड़ोस में रहने वाले दिनेश शर्मा के घर के पास टेंट लगाया गया था। जहां शनिवार रात के करीब 11 बजे शादी समारोह में दावत खा रहे कुछ लोगों पर अचानक जर्जर दीवार गिर गई। जिससे 2 लोगों की मलबे में दबने से मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मलबे में दबे लोगों बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने 2 को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायलों का इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें.....
- शादी के कुछ ही घंटों बाद नई-नवेली दुल्हन ने कर दिया कांड! थाने पहुंचा दूल्हा....सकते में परिजन

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नई नवेली दुल्हन विदा होकर अपने ससुराल पहुंची तो कुछ ही घंटों बाद घर से गायब हो गई। वहीं, जब काफी तलाशने के बाद भी नहीं मिली तो दूल्हे ने थाने जाकर शिकायत दर्ज करा दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static