दिल दहला देने वाला हादसा: काल बनकर दौड़ा बेकाबू ट्रक, चपेट में आने से 4 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 02:42 PM (IST)

हरदोई(मनोज सहारा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। जहां एक बेकाबू ट्रक (Truck) की टक्कर से बाइक (Bike) सवार पिता-पुत्र सहित 4 लोगों की मौत (Death) हो गई। ट्रक ने पहले बाइक सवारों को टक्कर मारी जिससे उनकी बाइक सड़क किनारे गहरी खाई में जा गिरी और फिर उसके बाद बेकाबू ट्रक ने एक ई रिक्शा (E Rickshaw) को रौंद दिया। हादसे में घटना में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई, वहीं ई-रिक्शा सवार दो लोगों की कुचलकर मौके पर ही मौत (Death) हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने मृतकों के शवों को ट्रक के नीचे से निकलवाया। अब पुलिस मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजने के प्रयास में जुटी है।

PunjabKesari

बाइक सवारों को रौंदकर भाग रहा था चालक
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दर्दनाक हादसों में पिता-पुत्र सहित 4 की मौत का यह मामला हरदोई जिले का है। पहली घटना लोनार थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव की है। जहां शाहाबाद से सांडी की ओर जा रहे तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने 5 साल के बच्चे के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे दंपत्ति को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार सड़क किनारे खाई में जा गिरे। हादसे में थाना सांडी के मोहद्दीपुरपुर निवासी अमर सिंह (30) और उसके बेटे रितेश (5) की मौत हो गई जबकि अमर सिंह की पत्नी  सुधा का घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज में उपचार किया जा रहा है।

PunjabKesari

बेकाबू ट्रक ने ई-रिक्शा सवारों को भी रौंदा
दूसरी घटना में बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद इसी बेकाबू ट्रक ने भागने की फिराक में सांडी थाना क्षेत्र के सैतियापुर गांव में एक ई-रिक्शा को रौंद दिया। जिससे उसमें सवार 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ई रिक्शा चालक पुजारी और गुड्डू सैतियापुर गांव के ही रहने वाले थे और अपने किसी काम से सांडी जा रहे थे। जैसे ही ई रिक्शा लेकर दोनों सड़क पर पहुंचे तभी बेकाबू ट्रक ने उन्हें कुचल दिया और ई-रिक्शा ट्रक के नीचे ही दब गया। मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को ट्रक के नीचे से निकलवाया। अलग-अलग हादसों में पिता-पुत्र समेत 4 की मौत के बाद एसपी राजेश द्विवेदी एडिशनल एसपी नृपेंद्र ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के निर्देश इलाकाई पुलिस को दिए। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static