4 वर्षीय बच्ची से 3 युवकों ने किया रेप का प्रयास, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई

punjabkesari.in Wednesday, Dec 26, 2018 - 01:55 PM (IST)

हाथरसः उत्तर प्रदेश के हाथरस से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां नर्सरी में पढ़ने वाली 4 वर्षीय मासूम को 3 युवकों के बुरी नियत से दबोच लिया और उससे दुष्कर्म का प्रयास किया।

घटना थाना सादाबाद क्षेत्र के क़स्बा विसावर की है। यहां के रहने वाले तीन युवक एक 4 वर्षीय मासूम बच्ची को खरगोश दिखाने के बहाने खेत में ले गए। यहां उन्होंने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इस दौरान बच्ची चीखने चिल्लाने लगी तो आस-पास के लोग चीख पुकार सुनकर दौड़े चले आए। उन्होंने तीन युवकों में से एक को पकड़ लिया। जबकि 2 फरार हो गए। युवक ने पकड़े गए युवक को जमकर पीटा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों और स्थानीय भाजपा कार्यकर्तायों ने थाने का घेराव किया और थाने में जमकर हंगामा शुरू कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आलाधिकारी सादाबाद थाने पहुंच गए और हंगामा कर रहे लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। बच्ची के पिता की तहरीर पर तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया गया। पुलिस तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static